मशहूर शिया आलिम मौलाना कल्बे जवाद नकवी को गृह मंत्रालय ने नेशनल फाउंडेशन फॉर कम्युनल हार्मोनी का बनाया सदस्य | New India Times

अरशद आब्दी, लखनऊ, NIT; ​मशहूर शिया आलिम मौलाना कल्बे जवाद नकवी को गृह मंत्रालय ने नेशनल फाउंडेशन फॉर कम्युनल हार्मोनी का बनाया सदस्य | New India Timesमजलिसे उलमा ए हिन्द के महासचिव मशहूर शिया आलिम मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी को आज गृह मंत्रालय द्वारा नेशनल फाउंडेशन फॉर कम्युनल हार्मोनी का सदस्य चुना गया है।

गृह मंत्रालय द्वारा नेशनल फाउंडेशन फॉर कम्युनल हार्मोनी की ताज़ा सूची जारी की है जिसमें 37 लोगों के नाम शामिल हैं। यह फाउंडेशन सामाज में सदभाव और राष्ट्रीय एकजुटता के लिए काम करने वालों का चयन करता है। वो लोग जो भारत में राष्ट्रीय एकजुटता, एकता, शांति और समाज के कल्याण के लिए बिना किसी भेदभाव और दिखावे के काम करते हैं गृह मंत्रालय ऐसे लोगों को इस फाउंडेशन पर नजर रखने के लिये सदस्य बनाता है, ताकि भारत में अधिक से अधिक शांति, सदभावना, एकता के प्रयास हों सके।

मौलाना कल्बे जवाद नकवी को सांप्रदायिक सदभाव, राष्ट्रीय एकता, शांति एवं समाजिक कल्याण के लिये किये जाने वाले उनके प्रयासों एवं संघर्ष के आधार पर इस कमेटी का सदस्य चुना गया है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading