पिता की हत्या करने व दोनों बहनों को महीनों बंदी बना कर रखने की दो नाबालिग लड़कियों ने एसएसपी के  सामने किया ससनसनीखेज खुलासा, हत्या के मामले में मां को फंसाने का भी अपने चाचा पर लगाया आरोप | New India Times

अरशद आबदी, झांसी ( यूपी ), NIT; ​
पिता की हत्या करने व दोनों बहनों को महीनों बंदी बना कर रखने की दो नाबालिग लड़कियों ने एसएसपी के  सामने किया ससनसनीखेज खुलासा, हत्या के मामले में मां को फंसाने का भी अपने चाचा पर लगाया आरोप | New India Timesझांसी शहर में दो नाबालिग बच्चियों ने एसएसपी झांसी के सामने अपने पिता की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। नाबालिग बच्चियों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसके ही चाचा ने पहले उसके पिता की हत्या और फिर उसी हत्या के आरोप में मां को जेल भिजवा दिया और हम दोनों बहनों को पिछले 7 महीनों से बंदी बना कर रखा है। बच्चियों के बयान के आधार पर एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। राज खोलने के बाद अब बच्चियों के जान को खतरा पैदा हो गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार झांसी थाना सदर बज़ार अंतर्गत ख़िरकपट्टी क्षेत्र में निवास करने वाली दो नाबालिग़ मासूम बच्चियों ने अपने पापा की हत्या का खोला राज़ एसएसपी के सामने खोला है। दोनों मासूम नाबालिग़ बच्चियां 12 वर्षीय मोनिका अहिरवार एवं उसकी छोटी बहन मोहिनी 9 वर्षीय ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मेरे चाचा जिनका नाम राम जी लाल अहिरवार है उन्होंने मेरे पिता गब्बर अहिरवार की हत्या करवाई थी और मेरी मां पर झूठे इल्ज़ाम लगवा कर जेल में बंद करवा दिया और पिछले 7 महीनों से हम दोनों बहनों को घर मे बंद करके रखे हैं। हम स्कूल जाने को कहते हैं तो नहीं जाने देते और मां से मिलने को कहते है तो मां से भी मिलवाने नहीं ले जाते एवं चाचा राम जी लाल नाबालिग़ मोनिका से अशशील बातें करते हैं। अतः दोनों नाबालिग बच्चियों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

बच्चियों के राज खोलने के बाद अब दोनों की जान को जबरदस्त खतरा पैदा हो गया है क्योंकि पिता की तो हत्या हो चुकी है और जेल में है इनकी देखरेख करने की जिम्मेदारी उनके चाचा पर दी जिस पर हत्या करवाने व दोनों बहनों को महीनों बंदी बना कर रखने का आरोप लगाया गया है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading