कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर बोला बीजेपी पर हमला | New India Times

वी.के. त्रिवेदी, ब्यूरो चीफ, लखीमपुर-खीरी (यूपी), NIT:

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर बोला बीजेपी पर हमला | New India Times

उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी के नगर पलिया कलां में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित विशाल जनसभा संपन्न हुई जिसमें भारी भीड़ देख स्थानीय नेताओं में खलबली मच गई है।

आपको बता दें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग दिव्यांगजन माननीय ओमप्रकाश राजभर जो गठबंधन में भारतीय जनता पार्टी के साथ रहते हुए भी आए दिन भाजपा पर हमले बोलते हैं, इसी क्रम को बनाए रखते हुए वे कल भी प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे।

आपको बता दें जनसभा का समय 12:00 बजे सुनिश्चित हुआ था परंतु मौसम का मिजाज देखते हुए लग रहा था कि सभा होना मुश्किल हो जाएगा क्योंकि बारिश ने तैयारियों को हल्का करने की कोशिश की परंतु जैसे ही भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष लगभग 1:30 बजे मेला मैदान पलिया में पहुंचे तो काली घटाओं से घिरा आसमान जैसे उनकी रैली के लिए साफ हो गया और देखते ही देखते धूप निकल आई जिसका जिक्र मंत्री जी ने अपने भाषण में करते हुए कहा कि मैं जब भी निकलता हूं तो भोलेनाथ से पूछ कर निकलता हूं और भोले का कहना है कि जब तक तुम गरीबों की मदद करते रहोगे तब तक मैं तुम्हारी हमेशा मदद करता रहूंगा।

वहीं जनसभा को सफल बनाने का पूरा श्रेय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव सुनील अर्कवंशी को देते हुए उन्होंने कहा दबे कुचले शोषित समाज को जगाने और भारतीय समाज पार्टी की बात उन तक पहुंचाने के लिए सुनील अर्कवंशी ने पिछले 1 महीने से क्षेत्र में दिन रात एक कर दिया था जिसके फलस्वरूप आज रैली में जनसैलाब उमड़ा हुआ दिखाई पड़ा रहा है।

कैबिनेट मंत्री ने बोलते हुए कहा शायद कुछ लोग जानते होंगे कि वह 8 साल पहले भी पलिया की धरती पर आ चुके हैं वहीं उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप ही देश के जज हो, आप ही वोट देते हो, आप ही नेता बनाते हो, आप ही फैसला सुनाते हो पर जब यह नेता लखनऊ और दिल्ली जाकर कानून बनाते हैं तो वे अपने बच्चों लिए कॉन्वेंट में पढ़ाई का नियम बनाते हैं वही गरीब के लिए प्राइमरी स्कूल का जहां एक और अमीरों के बच्चे कान्वेंट में का से कंप्यूटर पढ़ते हैं वहीं गरीबों के बच्चे प्राइमरी में का से कबूतर का से कौवा पढ़ते हैं वह इसी व्यवस्था को खत्म करने के लिए पिछले 16 साल से लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि सबको समान अधिकार मिले उन्होंने कहा पिछली सरकार कुंभ पर 900 करोड़ खर्च करती थी तो यह सरकार 5000 करोड़ खर्च करती है उन्होंने कहा कुंभ के खर्च को 900 करोड़ से बढ़ा कर दो हजार करोड़ करना चाहिए था तथा 3000 करोड़ जो बचता वह गरीब बच्चों की शिक्षा में लगता तब शायद गरीब बच्चों का भला होता उन्होंने कहा बहुत से लोग सोचते हैं मैं भाजपा का नेता हूं लेकिन मैं आपको बता दूं मैं भाजपा का नेता नहीं हूं मेरी खुद की एक पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी है और मेरे 4 एमएलए हैं और भाजपा के 125 एमएलए जिताने में हमारे कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की है।

वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात मॉडल की बात करते हुए कहा कि जब मोदी जी गुजरात में शराब बंद करवा सकते हैं तो उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं वही अर्कवंशी समाज व अन्य समाज से उन्हें 3 वर्ष का समय मांगते हुए कहा कि अगर आप मुझे 3 वर्ष का समय देते हैं तो मैं वादा करता हूँ कि आप ही के बेटे को मैं विधायक बना कर दिखाऊंगा और मैं उसे खुद ही हेलीकॉप्टर में लेकर आऊंगा।

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला करते हुए कहा सीएम साहब आए थे बड़े-बड़े भाषण देकर चले गए कि हवाई अड्डा बनाएंगे गन्ने का पेमेंट दिलाएंगे पर किसान आज भी रो रहा है उसको उसका पेमेंट नहीं मिल पा रहा है।
वही हमारे संवाददाता द्वारा पत्रकारों पर हो रहे झूठे मुकदमों और पत्रकारों को प्रताड़ित किए जाने के बारे में जब मंत्री जी से इसको रोकने की उनकी योजना के बारे में पूछा तो मंत्री जी ने बताया कि हमारी पार्टी चाहती है पत्रकार आयोग का गठन हो जिससे पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित कराई जा सके। आपको बता दें जनसभा में महिला पुरुष की भारी तादाद देखने को मिली पूरा रामलीला मैदान खचाखच कार्यकर्ताओं से भरा हुआ दिखाई दिया।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading