भ्रष्टाचारी और कलंकित महायुती सरकार को महाराष्ट्र की जनता विधानसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल करेगी: कमलेशवर पटेल | New India Times

ज़फ़र खान, अकोट/अकोला (महाराष्ट्र), NIT:

महाराष्ट्र भर में इलेक्शन की तैयारी को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कसना शुरू कर दी है साथ ही पार्टियों के गठबंधन होने से इस बार उम्मीदवारों को जीत के लिए मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी व महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए पार्टियों के दिग्गजों में उम्मीदवारी किसे दें और कौन कहां से जीत हासिल कर सकता है, किसका वर्चस्व जनता में बना हुआ है इस पर काफी सोच विचार कर रहे हैं जिसे देख कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बैठक ली। जिसमें प्रमुख रूप से विधायक कमलेश्वर पाटिल की उपस्थिति रही। कमलेश्वर पाटिल ने अपने सभी कार्यकर्ताओं व दिग्गज लीडरों से एक साथ रह कर चुनाव लड़ने पर जोर दिया साथ ही सत्ता में काबिज रहने वालों पर जमकर निशाना साधा व अकोट तालुका में समस्याओं को लेकर जनता के दर्द को दिखाया। अकोला से अकोट रास्ता कई वर्षों से पूरा नहीं हो सका, इसी के साथ लाड़ली बहन योजना भी ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है। उन्होंने बताया कि सत्ता में रहने वाली सरकार कलंकित सरकार है जो घोटाले बाजों की सरकार है, जैसे कई मुद्दों पर बात की। साथ ही अकोट से 13 उम्मीदवारों ने लड़ने की इच्छा बताई जिसमें जल्द ही किसी एक का नाम सामने आयेगा और सभी को कंधे से कंधा मिलाकर मेहनत करनी होगी तभी हमारी विजय होगी, जैसे कई बातें बता कर बैठक समाप्त हुई।

भ्रष्टाचारी और कलंकित महायुती सरकार को महाराष्ट्र की जनता विधानसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल करेगी: कमलेशवर पटेल | New India Times

इस अड़ावा बैठक में छात्रांगण खंडारे, अशोकराव मानकर,
प्रा. संजय बोडखे माजी नगराध्यक्ष, महेश गणगणे, प्रशांत पाचडे, संजीवनी ताई बिहाड़े अतुल ढोले, प्रकाश वाकोडे, अतुल खोटरे, गजानन वाकोडे, डॉ बिहाड़े वा.रा. पिसे, रविन्द्र लांडे, माजी नगरसेवक सर्वश्री अफजल खान, शेख ख्वाजा, सैय्यद अक्रम, अकील पटेल, अजहर शेख, संजय भावे तथा कांग्रेस विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इस बैठक का आयोजन सारंग मालानी ने किया। इस दौरान शहर अध्यक्ष अनोख रहाणे, तालुका अध्यक्ष अफजल पठान व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading