गिरीश महाजन को निर्वाचन क्षेत्र में मत रोको उनको महाराष्ट्र में घूमने दो: उदयन भोसले | New India Times

नरेन्द्र कुमार, ब्यूरो चीफ़, जलगांव (महाराष्ट्र), NIT:

गिरीश महाजन को निर्वाचन क्षेत्र में मत रोको उनको महाराष्ट्र में घूमने दो: उदयन भोसले | New India Times

विश्व के सम्राट बादशाह राजा महाराजा साम्राज्य विस्तार के लिए लड़े लेकिन शिवाजी महाराज जनता पर हो रहे अन्याय अत्याचार के खिलाफ़ लड़े। गिरीश महाजन के रूप में आपने हीरा चुना है आप लोगों ने उनकी कदर करी ” महाजन को निर्वाचन क्षेत्र में मत रोको उनको महाराष्ट्र में घूमने दो ” ऐसी अपील सांसद उदयन भोसले ने जामनेर के मतदाताओं से की है। शिव एवं भीम सृष्टि लोकार्पण समारोह के मंच से संबोधन में भोसले ने कहा कि जाती-जाती के बीच झगड़ा लगाने वालों से सावधान रहे। कुछ गलतियां हमसे भी हुई होगी आखिर हम इंसान हैं भगवान नहीं। महाराष्ट्र में फिर एक बार महायुति सरकार को चुनकर दे।

गिरीश महाजन को निर्वाचन क्षेत्र में मत रोको उनको महाराष्ट्र में घूमने दो: उदयन भोसले | New India Times

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने महाजन को सूचना करते हुए कहा ” गिरीश भाऊ आप सिर्फ नामांकन दाखिल करें उसके बाद सीधा मतदान के दिन जामनेर पधारें दौरान महाराष्ट्र में भाजपा का प्रचार करें। गिरीश महाजन ने अपने भाषण में 1990-91 की अपनी राजनीतिक करियर की आरंभिक यादों को साझा करना शुरू किया। सरपंच से लेकर छह बार के विधायक बनने तक का सफरनामा पेश करने के दौरान महाजन ने जनता को भावना विभोर कर दिया। सिंचाई-खेती-किसानी, मरीज-दवाई-अस्पताल-ऑपरेशन सेवा भाव इन तमाम कार्यकलापों से अनुग्रहित लाभ धारक समुदाय को मनोवैज्ञानिक रूप से अपने आप से जोड़े रखने का प्रयास महाजन ने किया।

अंत में महाजन ने कहा ” मैं पार्टी के प्रचार के लिए निर्वाचन क्षेत्र से बाहर रहूंगा आप सब को अपना बूथ संभालना है “मंच पर, केंद्रीय राज्य मंत्री रक्षा खडसे, सांसद स्मिता वाघ, विधायक शिवेंद्र भोसले, तमाम वरिष्ठ सरकारी अधिकारी मौजूद रहे। विदित हो कि 2019 की महाजनाशिर्वाद यात्रा में CM देवेन्द्र फडणवीस ने घोषणा करी थी कि गिरीश महाजन विधानसभा चुनाव में खुद के प्रचार के लिए अपने क्षेत्र में नहीं रहेंगे लेकिन महाजन ने फूल टाइम जामनेर में रहकर अपने प्रचार अभियान का नेतृत्व खुद किया था। वर्तमान स्थिति में मंत्री पद के प्रभाव से जामनेर ब्लॉक कि जनता नेता महाजन द्वारा किए गए सर्वव्यापी अदभुत विकास से इतनी गदगद है कि भाजपा के बैनर तले गांव गांव के नुक्कड़ों पर लिखे गए ” धन्यवाद गिरीश भाऊ ” के संदेश बैनर्स को आप विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद व्यक्त किए जाने वाले “आभार प्रकटन ” शिष्टाचार के तौर पर देख सकते हैं।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading