राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न, सरकार से सहमति बनी सभी लंबित मांगों को पूरा करने की उठी मांग | New India Times

शमसुद्दोहा, ब्यूरो चीफ, गोरखपुर (यूपी), NIT:

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के एक महत्वपूर्ण बैठक परिषद के कैंप कार्यालय तुर्कमानपुर बर्फ खाना पर संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता परिषद के अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव और संचालन महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल ने किया।
बैठक में सभी कर्मचारियों से चर्चा करते हुए अध्यक्ष रूपेश श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार वर्षो से सहमति बनी लंबित मांगों को अभी तक पूरा नहीं किया है, जिससे कर्मचारियों में सरकार के प्रति भारी निराशा है इसलिए हम मुख्यमंत्री जी से यह अनुरोध करते हैं कि कर्मचारियों से सहमति बनी सभी मांगों को त्योहार के पूर्व पूरा करें। महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल ने कहा कि इस अक्टूबर के महीने में दशहरा और दीपावली दोनों महत्वपूर्ण त्योहार पड़ रहा है इसलिए हम माननीय मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करेंगे कि वह माह जुलाई से मिलने वाला महंगाई भत्ता कर्मचारियों का बोनस और दीपावली के पूर्व हर हाल में माह अक्टूबर का वेतन/पेंशन भी कर्मचारियों/पेंशनरों को दिलाने की कृपा करें जिससे कर्मचारी/पेंशनर अपना त्यौहार हर्षोल्लास पूर्वक मना सकें।
उपस्थित कर्मचारियों ने सरकार का ध्यान सहमति बनी निम्न मांगों के तरफ दिलाया और कहा कि सरकार इन सहमति बनी निम्नलिखित मांगों को शीघ्र पूरा करें :–

(१) सभी निलम्बित भत्तों को बहाल किया जाए।
(२) वेतन विसंगति समाप्त किया जाय।
(३) सभी विभागों के रिक्त पदों पर नियमित भर्ती की जाए
(४) आउट सोर्सिंग/ संविदा भर्ती व्यवस्था समाप्त की जाए।
(५) विभागीय पदोन्नति को शीघ्र पूरा किया जाय।

इस अवसर पर रूपेश कुमार श्रीवास्तव गोविंद जी राजेश सिंह मदन मुरारी शुक्ल अशोक पांडेय पंडित श्याम नारायण शुक्ल वरुण वर्मा बैरागी रतन लाल श्रीवास्तव इजहार अली राजेश कुमार मिश्र अनूप कुमार रामधनी पासवान कनिष्क गुप्ता एस के विश्वकर्मा अशोक शर्मा अशोक सिंह हरेराम यादव सहित तमाम कर्मचारी उपस्थित रहे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading