प्रेस्टीज प्रबंधन एवं शोध संस्थान, ग्वालियर में दिनांक 16/09/2024 को<br>''BEST OUT OF WASTE'' प्रतियोगिता का किया गया आयोजन | New India Times

गुलशन परूनथी, ग्वालियर (मप्र), NIT:

प्रेस्टीज प्रबंधन एवं शोध संस्थान, ग्वालियर में दिनांक 16/09/2024 को<br>''BEST OUT OF WASTE'' प्रतियोगिता का किया गया आयोजन | New India Times

”BEST OUT OF WASTE” प्रतियोगिता का आयोजन Environment Sustainability Club के द्वारा किया गया जिसका मुख्य उद्देश्य छात्रों के बीच रचनात्मकता और टीम वर्क की भावना को प्रोत्साहित करना रहा। कार्यक्रम छात्रों की क्षमता और रचनात्मकता को उजागर करने के लिए एक बेहतरीन मंच साबित हुआ, जिसमें छात्रों ने अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया।

संस्था के निदेशक डॉ. निशांत जोशी ने बताया कि ”BEST OUT OF WASTE” प्रतियोगिता ने छात्रों के भीतर छिपी हुई रचनात्मकता और नेतृत्व क्षमता को उभारने का अद्भुत अवसर प्रदान किया। एसे आयोजन ने केवल छात्रों को उनके कौशल को निखारने का मौका देते हैं, बल्कि उन्हें एक टीम के रुप में कार्य करने और वास्तविक दुनिया के अनुभवों के लिये तैयार करने में भी सहायक होते हैं।

संस्था की उपनिदेशिका डॉ. तारिका सिंह ने संदेश दिया कि इवेंट को छात्रों एवं फैकल्टी के सहयोग से सफलतापूर्वक सम्पन्न किया गया। इस प्रकार के कार्यक्रम न केवल छात्रों के षैक्षणिक विकास के लिए महत्वपूर्ण बल्कि उनके व्यक्तिगत और व्यवहारिक कौशल निखार में भी सहायक होते हैं। इस कार्यक्रम ने छात्रों को अपनी रचनात्मकता, टीमवर्क और नेतृत्व क्षमता का प्रदर्शन करने का बेहतरीन अवसर प्रदान किया।

कार्यक्रम का संचालन समन्वयक स्मृता भदौरिया और सिमरन रोहिरा के मार्गदर्शन में किया गया इस कार्यक्रम में 84 छात्रों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।
विजेता छात्रों को विशेश रुप से सम्मानित किया गया।
1. प्रथम पुरुस्कार तमन्ना गांगिल और अंशु सोनी को 700 रु का नगद पुरुस्कार प्रदान किया।
2. द्वितीय पुरुस्कार आयुश सक्सेना और अंजली षर्मा को 500 रु का नगद पुरुस्कार प्रदान किया।
3. तृतीय पुरुस्कार खुशी आंनद और मिली आनंद को 300 रु का नगद पुरुस्कार प्रदान किया।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading