केजीएमयू के न्यूरो सर्जन डॉ एके सिंह माह के दूसरे व चौथे रविवार को मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटल में | New India Times

वी.के. त्रिवेदी, ब्यूरो चीफ, लखीमपुर खीरी (यूपी), NIT:

केजीएमयू के न्यूरो सर्जन डॉ एके सिंह माह के दूसरे व चौथे रविवार को मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटल में | New India Times

किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय केजीएमयू लखनऊ के मशहूर न्यूरो सर्जन डॉ एके सिंह महेवागंज के प्रसिद्ध मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटल पर महीने में दो बार हर 15 दिन बाद पर आने वाले रविवार को देखेंगे मरीज। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ के जाने माने न्यूरो सर्जन डॉ ए.के. सिंह न्यूरो सर्जरी के क्षेत्र में एक बड़ा नाम है डॉक्टर एके सिंह पूर्व में बड़े-बड़े नामी गिरामी अस्पतालों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं कई वर्षों की स्वास्थ्य सेवा देने के पश्चात अब स्थाई रूप से लखनऊ, गोमतीनगर स्थित राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में मरीजों को देखते हैं।

जनपद खीरी में न्यूरो सर्जरी से सम्बंधित कोई बड़ा चेहरा या आपरेशन सम्बंधित व्यवस्था न के बराबर है न्यूरो से संबंधित मरीजों को सीधे तौर पर लखनऊ जाना होता है ऐसे में खीरी जनपद वासियों के लिए बड़ी खुशी की बात होगी कि अब उन्हें न्यूरो से संबंधित जैसे सिर की चोट, स्ट्रोक, दिमागी कमजोरी, गर्दन एवं कमर दर्द, स्पाइनल ट्यूमर, दिमाग में ट्यूमर, मिर्गी, चक्कर, स्लिप डिस्क,टीवी,कैंसर, सिर दर्द, दिमाग का नस फटना, दिमागी टीवी, बच्चों के सिर व रीढ़ का आपरेशन, रीढ़ कि हड्डी का ऑपरेशन, न्यूरो एंडो स्कोपी जैसे बेहतरीन सुविधा एवं इलाज मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटल महेवागंज निघासन रोड पर उपलब्ध है।

प्रसिद्ध न्यूरो सर्जन प्रत्येक माह के दूसरे व चौथे रविवार को महेवागंज स्थित मर्सी मेडिकेयर हास्पटिल में मरीज देखे जा रहे हैं न्यूरो सर्जरी डा. ए.के. सिंह, Ms,M.Ch. Neuro Surgery, Consultants लखीमपुर-खीरी के महेवागंज स्थित मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटलमें प्रत्येक माह के दूसरे व चौथे रविवार को बैठने से जिले के लोगों को लखनऊ जाने की जरूरत नही पड़ेगी।

इस सम्बन्ध में मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटल के एमडी डा. ओसामा नोमानी ने बताया कि जनपद में न्यूरोलॉजी से संबंधित गरीब मरीजों के लिए विशेष सुविधा नही है डॉ. ए.के. सिंह की सेवा मर्सी मेडिकेयर हास्पटिल महेवागंज में देना मरीजों को देखना यह अपने आप में बड़ी उपलब्धि है।

मर्सी मेडिकेयर हॉस्पिटल के एमडी डॉ. ओसामा नोमानी कहते हैं कि स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में हमारे हॉस्पिटल का नाम बहुत है इसको देखते हुए हम सेवा क्षेत्र के सभी तरह की बीमारियों के इलाज की सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है जनपद में न्यूरो से संबंधित क्षेत्र में एक बहुत बड़ा गैप था जो डॉक्टर ए.के सिंह की सेवा से निश्चित तौर पर न्यूरो से संबंधित रोगों का इलाज और भरपूर लाभ जनपद वासियों को मिलेगा।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading